Toilet EK Prem Katha Box Office: दुनियाभर से अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाए 170 करोड़ रुपए

Toilet EK Prem Katha Box Office Collection: भारत ही नहीं विदेशों में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है अक्षय कुमार की फिल्म।

30

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की टॉयलेट एक प्रेम कथा भारत में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है जिससे लगता नहीं है कि यह सफलता की दौड़ में पीछे हटने वाली है। शनिवार तक के आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने 106.80 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट कर कहा- टॉयलेट एक प्रेम कथा ने शनिवार को ठोस पंच मारा। दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 4 करोड़ और शनिवार को 6.75 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म का कुल कलेक्शन 106.80 करोड़ रुपए हो गया है।

100 करोड़ के क्लब में टॉयलेट एक प्रेम कथा के शामिल होने के बाद यह अक्षय कुमार की 8वीं फिल्म बन गई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। अक्षय सलमान खान के बाद ऐसा कारनामा करने वाले दूसरे स्टार बन गए हैं। सलमान की 11 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में पहुंची हैं। इससे पहले रिलीज हुई अक्की की जॉली एलएलबी 2 भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी। अगर अक्षय की फिल्म की कमाई में दुनियाभर के कलेक्शन को जोड़ दिया जाए तो इसकी कुल कमाई 170.2 करोड़ के आस-पास हो जाती है। कोईमोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने दुनियाभर से 63.2 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.