Samsung 20 नवंबर को भारत में लॉन्च करेगा 4 रियर कैमरे वाला Galaxy A9

11

नई दिल्ली: सैमसंग भारत में चार रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन Galaxy A9 2018 में भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है. इसे 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन की खूबसूरती है इसमें दिया गया चार रियर कैमरे. इससे पहले मार्केट में 4 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन (SmartPhone) नहीं आया है.

देखने वाली बात ये है कि इस स्मार्टफोन (SmartPhone) को पिछले महीने मलेशिया में लॉन्च किया गया था. और इसकी कीमत 599 यूरो (भारतीय लगभग 48,886 रुपये) रखी गई है. भारत में इसकी कीमत क्या होगी इसका पता तो लॉन्च होने के बाद ही चलेगा. लेकिन कुछ रिपोर्ट के जरिये ये पता चला है कि इसे भारत में 39,999 रुपये में लॉन्च किया जाएगा. इस कीमत पर मार्केट में OnePlus 6T है जिससे इसकी टक्कर होनी है.

Samsung Galaxy A9 स्पेसिफिकेशन्स: इस स्मार्टफोन (SmartPhone) में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है. ऐस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 का है और इसमें सुपर ऐमोलेड पैनल का यूज किया गया है. Galaxy A9 में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है और इसमे 8GB तक रैम दी गई है. दूसरा वेरिएंट भी है जिसमें 6GB रैम दिया गया है. इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 128GB दी गई है जिसको माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाकर 512GB तक किया जा सकता है.

प्राइमरी कैमरा 24 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.7 है, दूसरा कैमरा 10 मेगापिक्सल का है जो टेलीफोटो है और इसमें 2X ऑप्टिकल जूम दिया गया है. तीसरे कैमरे के तौर पर 8 मेगापिक्सल का 120 डिग्री वाइड एंगल लेंस दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.4 है. चौथा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो डेप्थ कैमरा है जिसका अपर्चर f/2.2 है. फोटॉग्रफी के लिए इस स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है.

इसमें भी हर फ़ोन की तरह फेस अनलॉक टेक्नॉलॉजी भी दी गई है. फिंगरप्रिंट स्कैनर इस स्मार्टफोन (SmartPhone) के रियर में है.

Samsung Galaxy A9 में 3,800mAh की बैटरी है और कंपनी की तरफ से ये भी बताया गया है कि इसमें फास्ट चार्जिंग दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. इनमें 4G VoLTE, WiFi, Bluetooth 5.0 और यूएसबी टाइप सी दिए गए हैं. इसमें 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है, और जानकारी के लिए २० नवंबर तक का इंतज़ार करना पड़ेगा.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.