Box Office पर कमाई की सर्जिकल स्ट्राइक, उरी की शानदार शुरुआत, पहले दिन इतने करोड़

विक्की कौशल ने उरी के साथ बड़ा धमाका किया है l इस फिल्म ने एक साथ इतनी फिल्मों के कलेक्शन को पीछे छोड़ा है की आप हैरान हो जायेंगे l

12

मुंबई। विक्की कौशल स्टारर फिल्म उरी- सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। फिल्म ने उम्मीद से कहीं बढ़ कर पहले दिन ही आठ करोड़ रूपये के करीब का कलेक्शन किया है।

आदित्य धर के निर्देशन में बनी उरी- सर्जिकल स्ट्राइक में विक्की कौशल और यामी गौतम लीड रोल में हैं। साथ ही परेश रावल, कीर्ति कुल्हरी और मोहित रैना का भी अहम् रोल है l फिल्म ने करीब आठ करोड़ रूपये से ओपनिंग ली है जबकि ट्रेड पंडितों ने तीन से चार करोड़ तक का अनुमान लगाया था। एक सच्ची कहानी और देश प्रेम का जज़्बा दर्शकों को आकर्षित कर गया है। ये विक्की कौशल का अब तक सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन है, लीड रोल के रूप में। वो नए जनरेशन के स्टार हैं, जिन्होंने रणबीर कपूर की संजू में अपने बेहतरीन अभिनय से सबका दिल जीत लिया था।

उरी -सर्जिकल स्ट्राइक, कहानी है तब की जब 18 सितंबर 2016 को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने जम्मू और कश्मीर के उरी सेक्टर में भारतीय सेना के मिलिट्री बेस पर अचानक हमला कर दिया था जिसमें 19 जवान शहीद हो गए। ग्यारह दिनों के भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक की और आतंकियों के कई ठिकानों को तबाह कर दिया। सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर कैसे आतंकियों के बेस को तबाह किया था, उरी में यही दिखाया गया l दस करोड़ से कम के बजट में बनी इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग सर्बिया में हुई है । इस फिल्म में परेश रावल देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के रोल में हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.