फ़र्ज़ी हॉस्पिटल के संचालक ने प्रसव के दौरान नवजात शिशु की ली जान गुस्साए परिजनों ने हॉस्पिटल में किया जम कर हंगामा

फ़र्ज़ी हॉस्पिटल के संचालक ने प्रसव के दौरान नवजात शिशु की ली जान गुस्साए परिजनों ने हॉस्पिटल में किया जम कर हंगामा पुलिस ने फ़र्ज़ी डॉक्टर को लिया हिसरस्त में।

4

यूपी के रामपुर में अनट्रेंड फ़र्ज़ी डॉक्टरों का मामला सामने आया है…

यूपी के रामपुर में फ़र्ज़ी हॉस्पिटल संचालक ओर अनट्रेंड फ़र्ज़ी डॉक्टर लगातार जांच बच्चा की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे है यही मोटी रकम लेकर ओपरेशन कर जान भी ले रहे है। पर सीएमओ विभाग कुमकर्ण की नींद सो रहा है। आज रामपुर के स्वार में फर्जी हॉस्पिटल के संचालक ने प्रसव के दौरान नवजात शिशु की जान ले ली जिससे गुसाये परिजनों ने हॉस्पिटल में किया जम कर हंगामा पुलिस ने फ़र्ज़ी डॉक्टर को लिया हिसरस्त में।

नगर में अवैध नर्सिंग होमो की बाढ़ सी आ गई है लगातार हम इस मुददे को लेकर प्रशासन को जगा रहे है पर प्रशासन जाग नही रह है और इलाज के नाम पर लोगो की व शिशु की जान ली जा रही है।
मामला रामपुर की तहसील स्वार का है जहाँ कोहेनूर के नाम से यह फ़र्ज़ी हॉस्पिटल कई वर्ष से चल रहा है। जिससे आज फ़र्ज़ी हॉस्पिटल कोहेनूर नर्सिंग होम पर प्रसव के दौरान नवजात शिशु की मौत हो गई जिसके बाद परिजनों ने स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जम कर हंगामा किया सूचना मिलने पर मोके पर पुलिस पहुँच गई और फ़ैज़ी चिकित्सक को पूछ ताछ के लिये हिरासत में ले लिया क्षेत्र के गांव सोनकपुर निवासी मदन लाल सैनी की पत्नी गायत्री को प्रसव पीड़ा के चलते बीती रात स्वार रामपुर मार्ग बिजली घर के सामने नर्सिंग होम पर भर्ती कराया गया था पीड़ित का आरोप है एक तो प्रसव पीड़ा में ऑपरेशन कर दिया गया जिससे जच्चा की हालत बिगड़ गई कुछ देर के बाद जन्मे शिशु की भी मौत हो गई परिजनों लापरवाही का आरोप लगाते हुए जम कर हंगामा काटा और पुलिस को सुचना दे दी मोके पर पहोंची पुलिस ने नर्सिंग होम संचालक को पूछ ताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

गौरतलब है कि क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के चलते सौ सौ मीटर की दुरी पर एक नही अनेक नर्सिंग होम चल रहे है जिन पर जच्चा बच्चाओ की कई मौते भी हो चुकी है हंगामे के चलते मामला पुलिस तक भी पहुचा पर विभाग दुआरा कार्येवाही शून्य रही लीपापोती और विभागीय आकाओं की जेब भरने के चलते नर्सिंग होम संचालको के हौसले बुलंद है। कई नर्सिंग होमो के बोडो पर फर्जी नाम एवम डिग्रीयां लिख कर भोली भाली जनता के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है जब की डिग्री होल्डर चिकित्सक इन नर्सिंग होमो पर कभी नजर नही आते आये दिन इन घटनों के चलते नगर वासिओं में रोष है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.