हॉकी वर्ल्ड कप के खुमार में डूबा भुवनेश्वर, उद्घाटन समारोह में माधुरी का डांस

माधुरी एक नृत्य नाटिका में 1000 कलाकारों के साथ प्रस्तुति देंगी. बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने बुधवार को कटक में होने वाले दूसरे उद्घाटन समारोह में भाग लेने की पुष्टि कर दी है.

16

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा माधुरी दीक्षित नेने विश्व कप हॉकी के उद्घाटन समारोह में आकर्षण का केंद्र होंगी, जिसमें शाहरुख खान भी शिरकत करेंगे. भुवनेश्वर का कलिंग स्टेडियम पूरी तरह तैयार है, जहां 27 नवंबर को उद्घाटन समारोह शाम 5.30 बजे शुरू होगा.

विश्व कप पुरुष हॉकी के उद्घाटन समारोह के लिए कुछ ही घंटे बचे हैं. खेल राजधानी के रूप में तेजी से अपनी पहचान बना रहे भुवनेश्वर पर हॉकी का खुमार छा चुका है. सोलह टीमों में से अधिकतर टीमें 28 नवंबर से 16 दिसंबर के बीच होने वाले विश्व कप के लिए यहां पहुंच चुकी हैं. भारत 28 नवंबर को अपने पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका का सामना करेगा.

ओडिशा के खेल सचिव विशाल देव ने पीटीआई को बताया कि बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने कल शाम यहां पहुंचीं, वह आज उद्घाटन समारोह में अपनी प्रस्तुति देंगी.

अधिकारी ने कहा कि माधुरी ‘धरती का गीत’ नामक नृत्य नाटिका में 1000 कलाकारों के साथ प्रस्तुति देंगी. इस नृत्य नाटिका की लेखिका और निर्देशिका नूपुर महाजन हैं और माधुरी इसमें धरती मां की भूमिका निभाएंगी.

शाहरुख खान आज भुवनेश्वर पहुंचेंगे और कार्यक्रम समाप्त होने के तुरंत बाद मुंबई रवाना हो जाएंगे. ओडिया फिल्मों के कलाकार सब्यसाची मिश्रा और अर्चिता साहू भी अपने कार्यक्रम पेश करेंगे. देव ने कहा, ‘बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने बुधवार को कटक में होने वाले दूसरे उद्घाटन समारोह में भाग लेने की पुष्टि कर दी है.’

उन्होंने कहा कि मशहूर संगीत निर्देशक एआर रहमान भुवनेश्वर और कटक में कार्यक्रम पेश करेंगे. पुलिस महानिदेशक राजेंद्र प्रसाद शर्मा ने सुरक्षा बंदोबस्त की समीक्षा की और कहा कि टीमों के लिए हवाई अड्डे से लेकर होटल तक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. इसके अलावा स्टेडियम की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.