हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को लेकर जानें क्या बोलें कप्तान कोहली

कोहली ने कहा है कि टीवी शो के दौरान महिलाओं को लेकर दिए गए बयान को लेकर दोनों खिलाड़ियों का भारतीय टीम समर्थन नहीं करती है। इससे डेसिंग रूम पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

8

सीडनी । भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और लोकेश राहुल (Lokesh Rahul)के विवाद को लेकर अहम बयान दिया है। कोहली ने कहा है कि टीवी शो के दौरान महिलाओं को लेकर दिए गए बयान को लेकर दोनों खिलाड़ियों का भारतीय टीम समर्थन नहीं करती है। उन्होंने यह भी कहा कि इससे डेसिंग रूम के माहौल पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए पांड्या और राहुल दोनों की उपलब्धता बीसीसीआइ की कार्रवाई पर निर्भर करेगी। बोर्ड इसे लेकर शुक्रवार को फैसला लेगा। कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज शुरू होने से एक दिन पहले कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के दृष्टिकोण से खिलाड़ियों द्वारा की गई अनुचित टिप्पणी का हम समर्थन नहीं करते हैं और यह बात दोनों को बता दी गई है। टीम इनकी विचारों का समर्थन नहीं करती है और ये साफ तौर से उनके व्यक्तिगत विचार हैं।

कोहली ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों को अपनी गलती महसूस हो गई है और वे समझ गए हैं कि उन्होंने क्या किया है। विराट ने यह भी स्वीकार किया कि दोनों खिलाड़ियों को विवाद से गहरा झटका लगा है। उन्हें एहसास हो गया होगा की उन्होंने क्या गलती की है। हम फिलहाल बोर्ड के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.