सिंबा का एक और रिकॉर्ड, रणवीर-सारा की फिल्म 200 करोड़ के इतनी पास

सिर्फ इतना ही नहीं सिंबा ने रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 के 190 करोड़ और रितिक रोशन- कटरीना कैफ की बैंग बैंग के 181 करोड़ रूपये की आजीवन कमाई को भी मात दे दी है।

7

मुंबई। रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा ने दूसरे वीकेंड में भी जबरदस्त कमाई का सिलसिला जारी रखते हुए नया रिकॉर्ड बना लिया है। रणवीर सिंह अब तक तो दूसरों के रिकॉर्ड तोड़ रहे थे लेकिन इस बार उन्होंने अपनी ही फिल्म बाजीराव मस्तानी के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह और सारा अली खान की सिंबा ने अपनी रिलीज़ के दसवें दिन यानि दूसरे रविवार को करीब 17 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब कुल कमाई 191 करोड़ 15 लाख रूपये हो गई है। इसी के साथ सिंबा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी के 184 करोड़ 20 लाख रूपये के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण ( अब पत्नी) के साथ काम किया था।

सिर्फ इतना ही नहीं सिंबा ने रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 के 190 करोड़ और रितिक रोशन- कटरीना कैफ की बैंग बैंग के 181 करोड़ रूपये की आजीवन कमाई को भी मात दे दी है।

सिंबा ने कल ही सलमान खान की फिल्म रेस 3 के 169 करोड़ 40 लाख रूपये और टाइगर श्रॉफ की बाग़ी 2 के 165 करोड़ 38 लाख रूपये के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया था। रोहित शेट्टी की इस मसाला एंटरटेनर को अब सलमान खान की एक था टाइगर के 199 करोड़ रूपये के कलेक्शन को पार करना है जो इस हफ़्ते में आसानी से हो जाएगा। साथ ही फिल्म भी 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जायेगी। इस क्लब में चेन्नई एक्सप्रेस, किक और धूम 3 जैसी फिल्में सिंबा का इंतज़ार कर रही हैं।

सिंबा ने 20 करोड़ 72 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और पहले वीकेंड में 75 करोड़ 11 लाख रूपये का बिज़नेस किया। सिंबा के जबरदस्त प्रदर्शन के कारण ही रणवीर सिंह 100 करोड़ क्लब में चौथी बार, सारा अली खान की पहली बार और रोहित शेट्टी की 8वीं बार एंट्री हुई है। सिंबा, संग्राम भालेराव नाम के एक घूसखोर पुलिसवाले की कहानी है जो शहर के डॉन के साथ मिलकर काम करता है। सिंबा, तेलुगु फिल्म टेम्पर का हिंदी रिमेक है। टेम्पर में जूनियर एनटीआर ने लीड रोल निभाया था। फिल्म को बनाने में करीब 85 करोड़ रूपये की लागत आई है, जिसमें प्रचार का खर्च भी शामिल है। सिंबा को देश भर में 4020 स्क्रीन्स में और ओवरसीज़ में 963 रिलीज़ किया गया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.