वाजपेयी की हालत अब भी बेहद नाजुक, थोड़ी देर में AIIMS पहुंचेंगे PM मोदी

पूर्व प्रधानमंत्री का हालचाल जानने के लिए आज सुबह उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू AIIMS पहुंचे. इसके अलावा सत्तापक्ष और विपक्ष के तमाम नेता ट्वीट कर वाजपेयी के दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं.

11

राजधानी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत नाजुक बनी हुई है. पिछले 36 घंटे में उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ है. गुरुवार सुबह वाजपेयी की तबीयत पर नया मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया. वाजपेयी की तबीयत अभी भी बेहद नाजुक बनी हुई है. वह अभी भी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं.

बताया जा रहा है कि देर शाम एम्स की तरफ से एक और बुलेटिन जारी किया जाएगा. इस बीच अटल बिहारी वाजपेयी के घर पर एसपीजी की टीम पहुंच गई है, पूरे इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. कई जगह पर बैरिकेडिंग भी कर दी गई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब से कुछ देर में एम्स पहुंचेंगे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी समेत बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने एम्स पहुंच उनका हाल जाना. इनके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी एम्स पहुंचे हैं.

अटल बिहारी वाजपेयी की खराब तबीयत के कारण भारतीय जनता पार्टी ने देशभर में अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. इसके अलावा भी बीजेपी शासित राज्यों की प्रदेश सरकारों ने भी सभी सरकारी कार्यक्रमों को भी रद्द कर दिया है.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.