लोकदल पार्टी के पूर्व सांसद जेएन चौधरी ने कहा कि आम के एक्सपोर्ट में पाकिस्तान हिंदुस्तान से आगे,

8
 यूपी के रामपुर में पोल खोल कार्यक्रम में शामिल होने रामपुर पहुँचे लोकदल पार्टी के मथुरा के पूर्व सांसद जेएन चौधरी ने पाकिस्तान की तारीफ करते हुए कहा कि आज पाकिस्तान एक्सपोर्ट में भारत से आगे है, इस बार पाकिस्तान ने आम का एक्सपोर्ट भारत से ज़्यादा किया है। रेटोल भी हमसे ज्यादा करता है। भारत आम की फसल एक्सपोर्ट करने में पाकिस्तान से पिछड़ रहा है। कृषि निर्यात में जहाँ हम 2014 में खड़े थे, आज हम उस आंकड़े तक नही पहुँच सके है। हम निर्यात नही कर रहे है हम आयात कर रहे है। 2 लाख टन हम अरहर की दाल मंगा रहे है ऑडर पर डेढ़ डेढ़ लाख टन हम मुंम की दाल को  बाहर से आयात कर रहे है। 3 लाख टन चीनी हमने सितंबर के महीने में पाकिस्तान से मंगवाई, हम तो बाहर से आयात कर ही रहे है। तभी कह रहा हु की पाकिस्तान में आम एक्पोर्ट कर रहा और भारत पिछड़ रहा है।
 वहीँ मंच से जेएन चौधरी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जम कर निशाना साधा कहा मोदी जी अब तक देश मे मोदी नाम के तीन अमीर लोग देश से पैसा लेकर फरार हो गए अब आप चौथे मोदी जी बचे आप कब जा रहे है। देश तो बर्बादी की ओर जा ही रहा है उधोगपति मोदी जी आप के संगरक्षण में देश  को लूट रहे है। किसान आज भी हताश नरेश व परेशान है किसानों के बारे में किसनी ने नही सोचा।
 वही लोकदल नेता व पूर्व विधान सभा प्रत्यशी असीम खान रामपुर में किसानों पर हो रहे अतियाचारो को लेकर खूब ज़िला प्रशासन पर बरसे कहा योगी राज में जिला प्रशासन बे लगाम हो गया है। किसानों पर जबरन मुकदमे किये जा रहे है। उनके ऊपर अतियाचार किया जा रहा है खुलेआम बेहगुनहा लोगो की जान ली जा रही है और सरकार सुरक्षा की बात करती है।
विसुअल लोकदल पार्टी कार्यकर्ताओ ने जेएन चौधरी का किया स्वागत।
 असीम खान नेता लोकदल पार्टी ।
 जेएन चौधरी पूर्व सांसद।
 जेएन चैधरी ऑन पाकिस्तान भारत से आगे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.