राजस्थान व छत्तीसगढ़ के रुझानों से उत्साहित कांग्रेेसी, दिल्ली दफ्तर पर जश्न का माहौल

कांग्रेस पार्टी की जीत को पक्का मानकर दिल्ली में पार्टी के दफ्तर के बाहर पटाखे भी रखे गए हैं। इस सबका इंतजाम कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा ने किया।

5

पांच राज्यों (मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम) में मतगणना जारी है और शुरुआती रुझानों में भाजपा और कांग्रेस में कांटे की टक्कर नजर आ रही है। जीत-हार का फैसला दोपहर तक हो पाएगी, लेकिन दिल्ली में कांग्रेस दफ्तर के बाहर अभी से जश्न का माहौल है। यहां तक कि कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े और कुछ कार्यकर्ताओं ने डांस भी किया।

वहीं, ताजा रुझानों के मुताबिक, कांग्रेस पार्टी राजस्थान विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन कर रही है और वहां पर सरकार बनने के प्रबल आसार है। ऐसे में राजस्थान में कांग्रेस की बढ़त पर दिल्ली के अकबर रोड पर कांग्रेस मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर जश्न मनाया। जश्न का यह सिलसिला लगातार जारी है।

कांग्रेस पार्टी की जीत को पक्का मानकर मंगलवार सुबह से ही दिल्ली में कांग्रेस दफ्तर के बाहर पटाखे भी रखवा लिए गए थे। इस सबका इंतजाम कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा ने किया। बता दें कि पिछले दिनों रॉबर्ड वाड्रा के साथ कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के ठिकानों पर छापा मारा गया था।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.