मार्कस स्टोइनिस ने कहा कि वह अच्छी टीम है।

उन्होंने कहा कि भाग्य हमारे साथ नहीं है वरना हम टी20 की एक मजबूत टीम हैं। आॅस्ट्रेलिया को पिछले कुछ समय में कई मैचों में बड़ी हार का मुंह देखना पड़ा लेकिन भारत के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में टीम की जीत...

20

आॅस्ट्रेलिया को पिछले कुछ समय में कई मैचों में बड़ी हार का मुंह देखना पड़ा लेकिन भारत के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में टीम की जीत के हीरो रहे मार्कस स्टोइनिस ने कहा कि इससे टीम का आत्मविश्वास नहीं डिगा है कि वह अच्छी टीम है। उन्होंने कहा कि भाग्य हमारे साथ नहीं है वरना हम टी20 की एक मजबूत टीम हैं। स्टोइनिस ने आलराउंड प्रदर्शन करते हुए भारत के खिलाफ आॅस्ट्रेलिया की चार रन की जीत में अहम भूमिका निभाई। स्टोइनिस ने 19 गेंद में 33 रन बनाने के बाद मैच के अंतिम ओवर में 13 रन के स्कोर का बचाव किया।

उन्होंने कहा, ‘टीम में हमारी अच्छी यादे हैं। पिछले साल टी20 में हमारा दबादबा रहा। कुछ समय पहले तक हम अच्छी फॉर्म में थे। बेशक चीजें हमारे पक्ष में नहीं रहीं लेकिन हमें पता है कि हमारी टीम अभी भी अच्छी है।’ गौरतलब है कि ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में खेले गए पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में डकवर्थ लुईस नियम से भारत को जीत के लिए 17 ओवर में 174 रनों का लक्ष्य मिला था। लेकिन भारतीय टीम निर्धारित ओवरों में 7 विकेट पर 169 रन ही बना सकी।

मैदान पर दिखा मैक्सवेल का तूफान, इस भारतीय खिलाड़ी की छुड़ाए पसीने

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ ग्लेन मैक्सवेल का तूफान देखने को मिला। इस मैच में मैक्सवेल ने सिर्फ 24 गेंदों पर 46 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया। इसी के साथ मैक्सवेल ने इस मैच में हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या के पसीने छुड़ा दिए।

हार से विचलित नहीं कोहली, कहा- अभी तो पिक्चर बाकी है

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच को चार रनों से गंवाने के बाद कहा कि इस हार का ज्यादा दुख नहीं होगा, क्योंकि सीरीज के बाकी बचे दो मैच जल्दी- जल्दी 23 और 25 नवंबर को खेले जाएंगे.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.