भारत बंद का मिला जुला असर, जगह -जगह हुई हिसंक झड़प, बंद समर्थकों को हटाने के लिए पुलिस ने किया लाठीचार्ज, हिरासत में लिए गए बंद समर्थक ।

भारत बंद का मिला जुला असर, जगह -जगह हुई हिसंक झड़प, बंद समर्थकों को हटाने के लिए पुलिस ने किया लाठीचार्ज, बसों में तोड़फोड़, रोकी गई रेल, रास्ता रोककर बंद का समर्थन, हिरासत में लिए गए बंद समर्थक ।

12

केंद्र की श्रमिक विरोधी नीतियों के खिलाफ विभिन्न श्रमिक संगठनों द्वारा घोषित व कांग्रेस समर्थित दो दिवसीय भारत बंद के पहले ही दिन हुगली जिले में भारत बंद का मिला जुला असर देखने को मिला । सुबह से ही बंद के समर्थन में बामपंथी कार्यकर्ता हाथ मे झंडा लेकर सड़क मार्ग ,रेल मार्ग बंद करवाने में जुट गए । इस दौरान कई जगह माकपा और तृणमूल कार्यकर्तों में हिंसक झड़प भी हुई । श्रीरामपुर में बंद समर्थंकरियों को रेल , सड़क मार्ग से हटाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा वहीं कुछ बंद समर्थकों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया । जगह जगह पर रेल रोकी गई, सड़क मार्ग अवरुद्ध किया गया । बसों में तोड़फोड़ भी की गई ।

बंद को सफल बनाने के लिए बंद समर्थकों ने वाहनों ,स्कूल बसों को रोककर उसके पहियों की हवा निकाल दी । इस वजह से यातायात सेवाएं कुछ देर के लिए प्रभावित रही । वहीं चप्पे चप्पे पर भारी तादात में बंद समर्थनकरियों को खदेड़ने के लिए पुलिस की तैनातगी रही । प्रदेश की सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस ने पुरजोर विरोध किया ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.