फिल्म सिटी पर कुमारस्वामी से नाराज सिद्धारमैया, कहा- मैसूर में बने

गठबंधन सरकार को लेकर सीएम कुमारस्वामी सार्वजनिक रूप से अपनी दुख जाहिर कर चुके हैं. यहां तक कि सीएम की कुर्सी को जहर पीने जैसा बताते हुए उनकी आंखों से सरेआम आंसू भी छलक चुके हैं.

6
बेंगलुरु में कांग्रेस और जनता दल सेकुलर की गठबंधन सरकार में एक बार फिर खींचतान सामने आई है. खासकर कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एक बार फिर मौजूदा मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के काम पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

सिद्धरमैया ने सीएम कुमारस्वामी को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने सरकार के फैसलों से नाराजगी के संकेत दिए हैं. सोमवार को इस लिखे गए इस पत्र में सिद्धारमैया ने कुमारस्वामी से फिल्म सिटी प्रोजेक्ट को रामानगरम शिफ्ट करने के फैसले पर पुनर्विचार करने को कहा है. मुख्यमंत्री को लिखा गया कांग्रेस नेता का यह इस तरह का पांचवां पत्र है.

दरअअसल, अपने आखिरी बजट में सिद्धारमैया ने फिल्म सिटी मैसूर में बनाए जाने का ऐलान किया था. सिद्धारमैया के इस फैसले को बदलते हुए मौजूदा मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने यह प्रोजेक्ट मैसूर ले जाने का फैसला किया है. जिसे लेकर सिद्धारमैया ने इस पर नाराजगी जाहिर की है और इस पर पुनर्विचार करने को कहा है.

अपने पत्र में सिद्धारमैया ने कन्नड़ अभिनेता राजकुमार का भी जिक्र किया, जो मैसूर में ही फिल्म सिटी स्थापित करने के पक्ष में हैं. राजकुमार के मुताबिक, मैसूर फिल्म शूटिंग के लिहाज से सबसे बेहतर जगह है.

सिद्धरमैया ने अपने पत्र में यह भी लिखा कि मैसूर में फिल्म सिटी प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुका है और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए मुख्यमंत्री कुमारस्वामी अपने फैसले पर विचार करें.

कुमारस्वामी साफ कह चुके हैं कि वह सीएम की कुर्सी से खुश नहीं है. उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा था, ‘मैं भगवान विषकंठ (नीलकंठ) की तरह जहर पी रहा हूं. आप सभी मेरे सीएम बनने से खुश होंगे, लेकिन मैं खुश नहीं हूं.’

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.