फिर चढ़ा एक नौजुआन नशो की भेंट,

24 साला नौजवान की नशो की ओवरडोज़ के कारण हुई मौत, सरकार नशे को मुकम्मल बंद करे जिससे लोगों के बच्चे बच सकें

4

पंजाब में मुकम्मल नशा मुक्ति का वायदा कर सत्ता में आई कांग्रेस पार्टी की सरकार के करीब 2 साल पूरे हो जाने के बाद भी पंजाब में नशो का दैत्य लगातार नौजवानों को निगल रहा और सरकार और प्रशाशन गहरी नींद सोए नज़र आ रहे हैं, फरीदकोट में आज फिर एक नौजवान नशो की भेंट चढ़ गया, और पीछे छोड़ गया रोते बिलखते माता पिता पत्नी और केवल 4 साल का मासूम बेटा । पीछले एक महीने में फ़रीदकोट में नशे के कारण मरने का ये तीसरा मामला है।

फरीदकोट के सिवल हस्पताल के एक दर्जाचार मुलाज़ीम का 22 साला नौजवान लड़का गुरप्रीत सिंह नशे की ओवर डोज़ कारण मौत के मुँह में चला गया।इस मौके बातचीत करते हुए मृतक गुरप्रीत सिंह के पिता सुखदेव सिंह ने बताया कि उस का लड़का गुरप्रीत सिंह नशे करने का आदी था और बीती देर रात वह काफ़ी नशा कर कर घर आया था जब परिवार ने उस की बिगड़ी हालत देखी तो सिवल हस्पताल दाख़िल करवाया परन्तु डाक्टरों ने उसे मृतक ऐलान दिया।सुखदेव सिंह ने बताया कि मृतक अपने पीछे पत्नी और 4 साला मासूम बेटा छोड़ गया है ।उस ने माँग की कि सरकार नशे बंद करे जिससे लोगों के नोजवान बच्चे बच सके।

इस मौके फरीदकोट सीटी के थाना प्रभारी इकबाल सिंह ने कहा कि मृतक लड़के की पत्नी ने बयान दर्ज करवाए हैं क्या उस का पति नशे का आदी था और रात नशो की ओवरडोज होने के कारण उस की मौत हो गई और पुलिस की तरफ से 174 की कार्यवाही की जा रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.