फरीदाबाद सफाई कर्मचारियों की हड़ताल तीसरे दिन भी जारी – कहा सरकार के नुमाइंदे अगर दो बजे तक बातचीत का निमंत्रण नहीं देंगे तो हड़ताल को किया जाएगा अनिश्चितकालीन – कल से करेंगे विधायकों और मंत्रियो का घेराव !

बलबीर बालगुहेर - अध्यक्ष - सफाई कर्मचारी  यूनियन  

25

 

प्रदेश के तीस हजार नगर निगम कर्मचारियों की हड़ताल आज तीसरे दिन भी जारी रही. फरीदाबाद में आज भी नगर निगम के गेट पर ताला लगाकर बंद किया गया और गेट पर सैकड़ो कर्मचारियों ने धरना देकर अपनी मांगो को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

सफाई कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष बलबीर बालगुहेर ने बताया की आज हड़ताल तीसरे दिन में प्रवेश कर चुकी है और सरकार की तरफ से कोई भी नुमाइंदा उनसे बात करने के लिए नहीं आया और ना ही बातचीत करने का कोई निमंत्रण मेसेज द्वारा उन्हें दिया गया. उन्होंने कहा की रात को कर्मचारी संघ की मीटिंग रोहतक में हुई थी जिसके बाद साफ़ हुआ है की सरकार टकराव चाहती है जिसकी वजह से जनता को असुविधा हो रही है. उन्होंने कहा की मीटींग में तय हुआ है की यदि सरकार के प्रतिनिधि आज दोपहर को दो बजे तक कर्मचारी प्रतिनिधि मंडल को बातचीत करने का निमंत्रण नहीं दिया तो दो बजे के बाद यह हड़ताल अनिश्चितकालीन हड़ताल में तब्दील होगी जिसकी जिम्मेदार हरियाणा सरकार की मंत्री कविता जैन की होगी। 
 
उन्होंने बताया की आज वह दो बजे तक शांति से बैठकर प्रदर्शन करेंगे उसके बाद कल से अपने प्रदर्शन को तेज करते हुए सरकार के विधायकों और मंत्रियो का घेराव करना शुरू कर देंगे और फरीदाबाद के तीनो जोनो के सभी तरह के तमाम कर्मचारी इस प्रदर्शन का समर्थन करेंगे लेकिन जनता के लिए दो मुख्य सुविधाओं को वह सुचारु रूप दे जारी रखेंगे जिसमे पानी की सप्लाई और आगजनी होने पर दमकल विभाग के कर्मी अपना काम करेंगे। उन्होंने कहा की उनकी लड़ाई सरकार से है जिसकी वजह से वह जनता को असुविधा नहीं होने देंगे लेकिन अपने हको की लड़ाई के लिए सरकार के सामने डटे  रहेंगे और प्रदर्शन करते रहेंगे। 

 

 

 

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.