पिता के अंतिम संस्कार पर ऐसे दिखे जूनियर NTR

नंदमूरी हरिकृष्णा के बड़े बेटे की भी इसी सड़क पर हुई एक कार दुर्घटना में कुछ साल पहले मौत हो गई थी. इसी सड़क पर नंदमूरी के बेटे जूनियर एनटीआर की भी कार का एक्सीडेंट हुआ था लेकिन वह मामूली चोटों के साथ बच निकले थे.

5

एक्टर-पॉलिटीशियन नंदमूरी हरिकृष्णा के निधन की खबर से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. उनका अंतिम संस्कार 30 अगस्त को हैदराबाद में किया गया. उनके अंतिम संस्कार के दौरान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की जा रही हैं और ये तस्वीरें काफी ह्रदय विदारक हैं. कुछ तस्वीरों में नंदमूरी के बेटे जूनियर एनटीआर बुरी तरह भावुक होते नजर आ रहे हैं.

इन तस्वीरों में जूनियर एनटीआर के बड़े भाई कल्यानरम भी आंखों में आंसू लिए नजर आए. इन दोनों भाइयों की तस्वीरें काफी भावुक कर देने वाली हैं. तस्वीरों में मंचू मनोज जय लव कुश एक्टर के बाजू में खड़े नजर आए. मनोज इस भावुक क्षण पर बेकाबू होती भीड़ को नियंत्रित करते भी नजर आए.

मनोज ने जिस तरह जूनियर एनटीआर और उनके परिवार की इस बुरे वक्त में मदद की है उसके लिए उनकी काफी प्रशंसा की जा रही है. वह तकरीबन सारे वक्त उनकी मदद और उन्हें ढांढस बंधाने के लिए मौजूद रहे. हम यहां पर अंतिम संस्कार के दौरान खींची गई कुछ तस्वीरें आपको दिखा रहे हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं.

 नंदमूरी हरिकृष्णा आंध्र प्रदेश के कवली जा रहे थे. वह यहां एक शादी में शरीक होने जा रहे थे जब उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दुर्भाग्य से इसी तरह की एक कार दुर्घटना में उनके बड़े बेटे नंदमूरी जानकी राम की भी कुछ साल पहले इसी जगह पर मौत हो गई गई. जूनियर एनटीआर की भी इसी सड़क पर दुर्घटना हुई थे लेकिन वह इस दुर्घटना में बच गए थे.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.