पिंपरी चिंचवड शहर के नये पुलिस आयुक्तालय उदघाटन महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के हातो संपन्न

पिंपरी चिंचवड पुलिस आयुक्तालय का औपचारिक उदघाटन और पिंपरी चिंचवड मनपा की स्मार्ट सिटी, अर्बन स्ट्रीट डिजाइन व प्रधानमंत्री आवास योजनाओं का ई- भूमिपूजन बुधवार की शाम मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के हाथों किया गया।

5

पिंपरी चिंचवड पुलिस आयुक्तालय का औपचारिक उदघाटन और पिंपरी चिंचवड मनपा की स्मार्ट सिटी, अर्बन स्ट्रीट डिजाइन व प्रधानमंत्री आवास योजनाओं का ई- भूमिपूजन बुधवार की शाम मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के हाथों किया गया। उसवक्त शहर के‘ विधायकों ने अपने- अपने भाषणों में शहर के ज्वलंत मुद्दों में शुमार शास्तिकर (अवैध निर्माणों से वसूले जानेवाला तीन गुना प्रॉपर्टी टैक्स) का भय जताया। इस पर मुख्यमंत्री ने आनेवाले 15 दिनों में शास्तिकर से छुटकारे संबन्धी फैसले का भरोसा दिलाया। साथ ही यह हिदायत भी दी कि इससे अवैध निर्माणों को प्रोत्साहन मिलने जैसा सन्देश न पहुंचने पाए, इसका ध्यान रखें।

पिंम्परी चिंचवड शहर के प्रो रृामकृष्ण मोरे प्रेक्षागृह में संपन्न हुए इस ई- उदघाटन और भूमिपूजन के समारोह में जिले के पालकमंत्री गिरीश बापट, समाजिक न्याय विभाग के राज्यमंत्री दिलीप कांबले, राज्य पुलिस विभाग के महानिदेशक दत्ता पडसलगीकर, पिंपरी चिंचवड के पुलिस आयुक्त आरके पद्मनाभन, अतिरिक्त आयुक्त ,पुणे जिला (ग्रामीण) पुलिस अधीक्षक,म.न.पा.आयुक्त सांसद,विधायक,मेयर, नगरसेवक,पद अधिकारी,शहरके नागरीकानी ,आदि उपस्थित थे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.