नोरा ने बताया सलमान की भारत में अपना रोल, सीख रहीं अमेरिकन भाषा

बाहुबली और सत्यमेव जयते में आइटम नंबर में नजर आईं नोरा फतेही के हाथ बड़ी फिल्म लगी है. वे सलमान की भारत में अहम रोल में हैं.

12

फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ काम कर अभिनेत्री नोरा फतेही खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं. नोरा ने माल्टा में इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. वह इसमें लैटिन अमेरिकी लड़की का किरदार निभा रही हैं.

नोरा ने एक बयान में कहा, “भारत’ फिल्म जैसी बड़ी परियोजना का हिस्सा होना मेरे करियर के लिए बेहद रोमांचक पल है. मैं सलमान और अली अब्बास जफर के साथ काम कर स्वयं को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं. आशा है कि मुझे भविष्य में ऐसी और भी फिल्में मिलेंगी.” 

साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ की हिंदी रीमेक ‘भारत’ में अपने किरदार के बारे में नोरा ने कहा, “मैं इस फिल्म में माल्टा की एक लैटिन अमेरिकी लड़की का किरदार निभा रही हूं, जो मेरे लिए एक अभिनेत्री के तौर पर एक अलग अनुभव है. लैटिन अमेरिकी शैली में बोलने और उनके तौर तरीकों को सीखने के लिए मुझे काफी तैयारी करनी पड़ी.”

सलमान अभिनीत फिल्म ‘भारत’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी, जिसमें दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं. हाल ही में नोरा फतेही का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया गया. इसमें वह फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर पर डांस स्टेप सिखा रही हैं. नोरा समझा रही हैं कि उन्होंने फिल्म के गाने में यह सीन कैसे किया था. मालूम हो कि नोरा फतेही पर फिल्माया गया गाना ‘दिलबर’ इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है. यूट्यूब पर अब तक इसे तकरीबन 12 करोड़ बार देखा जा चुका है.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.