नीदरलैंड के पुल की तस्वीर पोस्ट कर AAP ने बताया सिग्नेचर ब्रिज, BJP ने पकड़ी ‘चोरी’

दिल्ली में आज सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन है. आम आदमी पार्टी ने आज हर प्रमुख अखबार में पूरे पेज का विज्ञापन दिया है और वहां पर जो सिग्नेचर ब्रिज की तस्वीर दी गई है वो असली तस्वीर से अलग है.

6

दिल्ली में आज सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन होना है. पिछले कई दिनों से ये ब्रिज सुर्खियों में है. दिल्लीवासियों को भी इस ब्रिज के खुलने का बेसब्री से इंतजार है. आम आदमी पार्टी ने इस ब्रिज पर ट्वीट करते हुए एक ऐसी गलती कर दी, जिससे वे ट्रोल हो गई है. दरअसल अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने अपने इस काम का बखान करने के लिए ब्रिज की कई तस्वीरें ट्वीट कीं. इन्हीं तस्वीरों में से एक तस्वीर नीदरलैंड में मौजूद ब्रिज की है.

आप की इस गलती को बीजेपी ने पकड़ लिया. दिल्ली BJP के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी पर हमला बोला.

बग्गा ने लिखा है, “अरविंद  केजरीवाल साहब विकास कर लिया होता तो नीदरलैंड के इरास्मस ब्रिज की फोटो चुराने की जरूरत नही पड़ती.  ये रहा उसका लिंक जहां से आपने तस्वीर चुराई. खैर चोरी/घोटाला तो आपकी फितरत में है.” इसी के साथ उस यूट्यूब लिंक (youtu.be/_IzD8ktVq18 ) भी डाला गया है जहां से ये तस्वीर दी गई है.

बहरहाल दूसरी तरफ़ से बग्गा ने ये भी कहा कि आम आदमी पार्टी ने आज हर प्रमुख हर अखबार में पूरे पेज का भी विज्ञापन दिया है और वहां पर जो सिग्नेचर ब्रिज की तस्वीर दी गई है वो भी असली तस्वीर से अलग है.

कपिल मिश्रा ने भी बोला हमला

आम आदमी पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी सिग्नेचर ब्रिज पर अपने कार्यकाल में काम कराने का दावा पेश किया. कपिल ने कहा जब तक मंत्री थे 98 प्रतिशत काम पूरा करा लिया गया था और उसके बाद मनीष सिसोदिया ने महज़ दो फ़ीसदी काम पूरा कराने में दो साल लगा दिए.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.