दूसरे सीजन में खुलेगा नवाजुद्दीन की सैक्रेड गेम्स का राज, टीजर आउट

सैक्रेड गेम्स भारत में सर्वाधिक पसंद किया जाने वाला वेब सीरीज है. सीरीज के कई कलाकारों को लोग अब उनके किरदार की वजह से जानने लगे हैं.

2

सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्‍स का पहला सीजन सुपरहिट रहा था. नेटफ्लिक्स की सीरीज को लोगों ने खूब पसंद भी किया. अब इसका दूसरा सीजन आने वाला है. त्रिवेदी से लेकर गुरुजी तक के तमाम रहस्य दूसरे सीजन में खुल जाएंगे.

नेटफ्ल‍िक्‍स इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का टीजर जारी किया है. टीजर से इस बात का संकेत मिल रहा है कि गणेश गायतोंडे का किरदार दूसरे सीजन में भी अपना जलवा बरकरार रखेगा. वॉइसओवर के जरिए गणेश गायतोंडे अपने आप को इकलौता भगवान बता रहा है.

एक डरावनी हंसी के साथ टीजर के अंत में संवाद बोला गया है जो ये बताने के लिए काफी है कि ”इस बार का सीजन भी सस्पेंस से भरा होगा. डायलॉग है इस बार तो भगवान खुद को भी नहीं बचा सकता.” नेटफ्ल‍िक्‍स की ये सीरीज विक्रम चंद्रा के इसी नाम के नॉवेल पर आधारित है, जिसकी कहानी मुंबई के अपराध जगत से जुड़ी है. सैक्रेड गेम्‍स को विक्रमादित्‍य मोटवानी और अनुराग कश्‍यप ने मिलकर निर्देश‍ित किया है.  शो के पहले सीजन में कुल 8 एपिसोड थे.

वेब सीरीज में अपने किरदार के बारे में नवाज ने एक इंटरव्यू में कई अनुभव साझा किए थे. उन्होंने कहा था, “मुझे नहीं लगता मेरे किरदार में र‍िप‍िटीशन है. जो लोग ये कहते हैं कि मैं एक जैसे किरदार कर रहा हूं वो दोहराव शब्द का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. मेरे अब तक के निभाए सभी माफ‍िया किरदारों से गणेश गायतोंडे का किरदार बिल्कुल अलग है. मेरे किरदार में उसके अतीत की परछाई साफ द‍िखाई दे रही है.”

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.