दिल्ली: नशे में धुत लड़की ने डिवाइडर पार कर मारी दूसरी कार में टक्कर, महिला की मौत

एसयूवी चला रही छात्रा नशे में थी और गाड़ी में उसके दोस्त भी मौजूद थे. उसकी कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि डिवाइडर पार करते हुए वह दूसरी लेन में मौजूद गाड़ियों से जा टकराई. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी घायल हो गई.

4

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. 22 साल की छात्रा ने अपने हाई स्पीड एसयूवी से एक दूसरी कार को टक्कर मार दी, जिससे उसमें मौजूद महिला की मौत हो गई. जबकि गाड़ी में मौजूद बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

घटना पश्चिम दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके की है. जहां एक महिला परिवार के साथ अपनी महिंद्रा क्वांटो कार से पंजाबी बाग फ्लाईओवर से गुजर रही थी. इसी दौरान दूसरी लेन में आ रही एक मारुति सुजुकी एस-क्रास ने उनकी कार को टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि मारुति सुजुकी बेहद तेज स्पीड में थी, जिसके चलते वह डिवाइडर पार करते हुए दूसरी लेन में मौजूद गाड़ी से जा टकराई.

हादसे के बाद गाड़ी में मौजूद पूनम सरदाना (38 वर्ष) को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया, ‘पूनम सरदाना अपने पति विमल सरदाना, बेटी चेतन्या सरदाना (13) और परिवार के एक अन्य सदस्य के साथ दक्षिण दिल्ली के छतरपुर मंदिर से आदर्श नगर स्थित अपने घर लौट रही थीं.’

नशे में थी आरोपी ड्राइवर

जिस एसयूवी ने इस हादसे को अंजाम दिया, उसे 22 साल की शिवानी मलिक चला रही थी. पुलिन ने बताया कि वह नोएडा स्थित एक सैलून में काम करती है और अपने मित्र के साथ गुरुग्राम में एक क्लब जा रही थी. पुलिस के मुताबिक, शिवानी शराब के नशे में थी.

चश्मदीदों ने बताया कि हादसे के बाद एसयूवी में मौजूद दो लड़के फरार हो गए, जबकि लोगों ने गाड़ी चला रही शिवानी को पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि शिवानी ड्राइविंग सीट पर बैठी हुई थी.

शिवानी के खिलाफ तेज रफ्तार और लापरवाही के साथ गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है. उसकी गिरफ्तारी भी हो गई है. वहीं, दूसरी तरफ हादसे में घायल 13 साल की चेतन्या का इलाज चल रहा है.

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.