कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्रियों के आज (सोमवार) होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में कई विपक्षी नेताओं के शिरकत करने की उम्मीद है।

65

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्रियों के आज (सोमवार) होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में कई विपक्षी नेताओं के शिरकत करने की उम्मीद है। हाल में हुए विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस तीन राज्यों में सरकार बना रही है। अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) राजस्थान के मुख्यमंत्री होंगे जबकि कमलनाथ (Kamal Nath) मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद का जिम्मा संभालेंगे तो भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद पर आसीन होंगे। आपको बता दें कि दो दिन में यह दूसरा मौका होगा जब विपक्ष अपनी ताकत दिखाएगा। इससे पहले रविवार को तमिलनाडु में दिवंगत द्रमुक अध्यक्ष एम. करुणानिधि की कांस्य की प्रतिमा का अनावरण किया और इस मौके पर विपक्ष के कई नेताओं ने शामिल होकर विपक्ष की एकता दिखाई।

-मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने दिलाई कमलनाथ को शपथ।

– कमलनाथ की मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मंच पर मौजूद रहे।

-कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली

– शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट।

-कमलनाथ के मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में पुहंचे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पहुंचे शिवराज सिंह चौहान।
कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में सभी धर्मों के धर्मगुरू मौजूद
-कमलनाथ कुछ देर में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और अन्य नेता भोपाल पहुंचे।

-गहलोत और पायलट के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, मल्लिकाअर्जुन खड़गे सहित कई नेता।

-जयपुर के अलबर्ट हॉल में अशोक गहलोत ने राजस्थान के मुख्यमंत्री पद और सचिन पायलट ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.