आयोजन समारोह में स्कूल के छोटे छोटे बालक बालिकाओं ने भाग लिया इस अवसर पर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने बच्चों की बीच आकर खेल से जुड़े खिलाड़ी बच्चों के हौसले को बढ़ाया।

ठाणे महानगर पालिका स्कूल मुंब्रा शिमला पार्क शाला क्र.7 में फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।इस आयोजन समारोह सचिन तेंदुलकर ने बच्चों की बीच आकर खेल से जुड़े खिलाड़ी बच्चों के हौसले को बढ़ाया।

6

ठाणे महानगर पालिका स्कूल मुंब्रा शिमला पार्क शाला क्र.7 में फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।इस आयोजन समारोह में स्कूल के छोटे छोटे बालक बालिकाओं ने भाग लिया इस अवसर पर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने बच्चों की बीच आकर खेल से जुड़े खिलाड़ी बच्चों के हौसले को बढ़ाया।

सचिन तेंदुलकर ने खेल जुड़े हुये बच्चों एवं बच्चियों के माता पिता को भी यह आश्वासन दिया कहाकि सभी बच्चे पहले इसी तरह छोटी उम्र में खेलते खेलते बड़े होते है आगे जाकर नाम रोशन करते है अपनी मेहनत और लगन के साथ जिस तरह आज बच्चे खेल रहे वही आगे चलकर देश के लिये खेलते है कोई भी एकाएक बड़ा खिलाड़ी नही बनता है पहले सभी स्कूली खिलाड़ी बच्चे छोटे छोटे प्रतिस्पर्धा में भाग लेकर खेलते है फिर आगे चलकर और बड़े संस्थानों में भाग लेते है फिर एक दिन यह दूर नही रहता जब देश के लिऐ भाग लेकर खेलते है और एक दिन उच्च शिखर तक पहुँचते है।

इसी के साथ सचिन ने खुद फुटबॉल को अपने पैरों से मारकर शुरुआत की फिर सभी बच्चों ने सचिन का अभिवादन कर खेल प्रतियोगिता में अपनी जीत के लिए खेलना शुरू किया।
इस फुटबॉल मैच प्रतियोगिता के अवसर पर ठाणे महानगर पालिका ठाणे महापौर मीनाक्षी शिंदे,सचिन तेंदुलकर व अन्य गणमान्य की उपस्थिति में यह आयोजन समारोह सम्पन्न हुआ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.