आमिर खान ने बिहार में बाढ़ पीढ़ितो की मदद के लिए की लोगों से अपील

आमिर ने कहा, ‘असम और गुजरात के कुछ क्षेत्रों में हमारे भाई और बहनों को भयानक बाढ़ का सामना करना पड़ रहा है। वहां रहने वाले हमारे अपने बहुत कुछ खो चुके हैं।'

20

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान ने बिहार में आई बाढ़ के लिए सोमवार को लोगों से राहत कार्यो में मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान की अपील की। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के लिए एक प्रचार कार्यक्रम में मौजूद थे। आमिर ने कहा, “प्राकृतिक आपदाओं पर हमारा कोई वश नहीं है। लेकिन हम स्थिति में सुधार के लिए अपना योगदान तो दे ही सकते हैं। मैं हमारे देश के सभी नागरिकों से बिहार के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में योगदान करने की अपील करता हूं, ताकि हमारी सरकार भी स्थिति में सुधार के लिए काम कर सके।”

आमिर ने कहा, ‘असम और गुजरात के कुछ क्षेत्रों में हमारे भाई और बहनों को भयानक बाढ़ का सामना करना पड़ रहा है। वहां रहने वाले हमारे अपने बहुत कुछ खो चुके हैं। हम कुदरत के कहर के सामने लाचार है लेकिन उनकी मदद के लिए लाचार नहीं है। उन्होंने कहा, ‘इसलिए मैं आप से असम और गुजरात के लिए मदद की अपील करता हूं। दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करें। मैं भी कर रहा हूं, मेरी सहायता करें। धन्यवाद। जय हिंद।’ ट्विटर पर शेयर किए गए 40 सेंकड के इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। कई यूजर्स ने आमिर के इस कदम का स्वागत किया तो कई लोगों ने कहा कि और भी लोगों को आमिर की तरह सोचना चाहिए।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.